बिग बैश लीग में चोटिल हुए लिन, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 05:08 PM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ 14 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा झटका लगा है। हाल ही में अपनी चोट ठीक होने के बाद मैदान पर वापसी करने वाले ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस लिन को बिग बैश लीग के इस सत्र में एक बार फिर से चोट का सामना करना पड़ा है। इसलिए उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी 5 एकदिवसीय मैचों के लिए बाहर कर दिया गया है।

27 वर्षीय लिन को बीबीएल में मैच खेलते समय मासपेशियों में खिंचाव की तकलीफ का सामना करना पड़ा, जिसको लेकर मेडिकल टीम ने उन्हें आराम देने की सलाह दी है। दरअसल, वह टूर्नामेंट में पर्थ स्कॉचर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच हुए मैच के दौरान लिन फ़ील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया(सीए) ने जारी बयान में कहा कि लिन को ठीक होने में 4 हफ्तों का समय लग सकता है जिसके बाद वो दोबारा मैदान पर वापसी कर सकते है। इससे पहले भी लिन कंधे की चोट के कारण क्रिकेट से दूर रहे थे।

वापस आ सकते हैं ग्लेन मैक्सवेल
लिन के स्थान पर इस सीरीज से बाहर किए गए ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को टीम में वापस बुलाया जा सकता है। हालांकि मैक्सवेल का चयन अभी तय नहीं है लेकिन लिन के सीरीज से बाहर होने के बाद चयनकर्ताओं का पहला विकल्प मैक्सवेल ही होंगे। खराब फॉर्मे से जूझ रहे मैक्सवेल ने पिछले 22 वनडे मैचों में केवल 22 रन ही बनाए हैं।