क्रिस लिन ने 35 गेंदों में बनाए 96 रन, बोले- इस क्रिकेटर ने किया था प्रेरित

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) बिग बैश लीग (Big Bash League) के दौरान एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते क्रिस लिन ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान महज 35 गेंदों में चार चौके और 11 छक्कों की मदद से 94 रन बना दिए। अपनी पारी के बाद क्रिस लिन ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मार्क वॉ (Mark Waugh) की बात की। 

क्रिस लिन के बड़ी पारी खेलने का राज 

क्रिस लिन ने बताया कि यह मार्क वॉ ही थे जिन्होंने उन्हें यह पारी खेलने के लिए प्रेरित किया। वॉ ने बीते दिनों क्रिस लिन के लिए ट्विट किया था जिसमें लिखा था कि वह वापसी करेगा और निडर होकर खेलेगा। इस ट्विट के बारे में बात करते हुए लिन ने कहा- मैंने वास्तव में उस ट्वीट को पढ़ा था। मैं जूनियर ’(वॉ) को मैसेज करने जा रहा था क्योंकि मैं पिछले कुछ दिनों से वास्तव में इस पर सोच रहा था। मैं दुनिया को आपके कंधों पर बिठाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं जिस तरह से खेल रहा था यह मेरा तरीका नहीं था।

क्रिस लिन आईपीएल में किस टीम की तरफ से खेलेंगे 

बता दें कि बिग बैश लीग में क्रिस लिन का बल्ला हमेशा चलता है। वह इस लीग में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले प्लेयर भी हैं। बीते दिनों ही उन्होंने बीबीएल में 2000 रन भी पूरे किए थे। वहीं, आईपीएल (IPL) में क्रिस लिन अगले साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए दिखेंगेे। मुंबई ने क्रिस लिन को बेस प्राइस (दो करोड़) पर ही खरीद लिया था।
 

Jasmeet