संजू के स्ट्राइक न देने पर क्रिस मॉरिस ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 12:08 AM (IST)

नई दिल्ली : राजस्थान के ऑलराऊंडर क्रिस मॉरिस ने आखिरकार अपनी टीम को दिल्ली के पलड़े में जा रहा मैच वापस लाकर दिखा दिया। मॉरिस ने आखिर के ओवरों में चार छक्के लगाए जिसके चलते राजस्थान की टीम एक मुश्किल मैच दिल्ली से जीत पाई। इससे पहले पंजाब के खिलाफ मैच में कप्तान संजू सैमसन द्वारा स्ट्राइक न देने से वह थोड़ा निराश दिखे थे। लेकिन आज मैच विजेता पारी खेलने के बाद उन्होंने इस पर बात की। उन्होंने कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या छोडऩा है। वहां संजू बहुत अच्छी हिटिंग कर रहा था। अगर वह छक्का लगाता तो मैं परेशान नहीं होता।

वहीं, दिल्ली की गेंदबाजी पर मॉरिस ने कहा- यह काफी अच्छी थी। लेकिन हमारी ओर से जिस तरीके से डेविड मिलर ने पारी खेली। वह अश्विसनीय थी। टी-20 क्रिकेट के अंत में कुछ भी हो सकता है। हां, वानखेड़े में ओस जरूर कारक भूमिका निभाती है। यह यहां खेल का हिस्सा है। यहां गेंद स्किड करना शुरू कर देती है। अगर हमें यहां 140 का लक्ष्य मिला होता तो तब भी हम यहां अच्छा खेलते। हमारे पास कई ऐसे लोग हैं जो बल्लेबाजी करते काफी अच्छे हैं। 

मॉरिस ने कहा- मुझे पता है कि मैं क्या हूं। मैं एक ऐसा स्लोगर हूं जो सब कुछ घुमा सकता हूं। क्योंकि मैं गोल्फ भी बहुत खेलता हूं। वहीं, पंजाब के खिलाफ 222 रनों का पीछा करते पर उन्होंने कहा- हम उस दिन काफी करीब आ गए थे। यह अच्छा है। दोस्तों ने खेल में बहुत आत्मविश्वास दिखाया है। यह जानकर काफी अच्छा लगता है कि हम दबाव में कहीं से भी गेम जीत सकते हैं। वही है टी 20 क्रिकेट।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News