मॉडल पत्नी की देखादेखी फुटबॉलर क्रिस स्माइलिंग भी बने वैजिटेरियन

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 06:42 PM (IST)

जालन्धर : मैनचैस्टर युनाइटेड क्लब के स्टार फुटबॉलर क्रिस स्माइलिंग भी मॉडल पत्नी सैम की राह पर चलते हुए वैजिटेरियन हो गए हैं। क्रिस ने वैजिटेरियन बनने के लिए कोच ओले गुन्नार सॉलस्कजेर के अलावा टीम के अन्य सदस्यों को भी मना लिया है। बताया जा रहा है कि क्रिस की पत्नी सैम ने इसके लिए क्लब कैटरिंग टीम को कुछ वैजिटेरियन रैसिपी भी उपलब्ध करवाई हैं ताकि उनके पति के साथ वैजिटेरियन लेने वालों को पसंद का खाना मिलता रहे।

वैजिटेरियन बनने पर क्रिस ने कहा कि मैंने पत्नी द्वारा डिनर में उपलब्ध कई पकवान खाए जिसके कुछ ही दिनों में बैनिफिट नजर आने लगे। मैं अब पहले से बेहतर खा रहा हूं, न केवल सब्जी के मामले में, बल्कि इससे विभिन्न प्रोटीन भी मुझे मिल रहे हैं। वैजिटेरियन डायट की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें आप को एक बर्गर के भी अलग-अलग प्रकार मिल जाएंगे। 

क्रिस ने कहा कि फुटबॉलर होने के कारण लंबे-लंबे टूर करते वक्त हमें बुफे खाने की आदत हो जाते हैं। लेकिन अब मैंने शैफ को बता दिया है कि मुझे क्या चाहिए, वह इसके लिए प्रयास भी करते हैं। पहले पहल शैफ को मेरी रैसिपी बनाने में दिक्कत पेश आ रही थी लेकिन जब मैंने उसे अपनी पत्नी से मिलाया तो चीजें आसानी से होने लगी। अब मैं अच्छा खाना खा रहा हूं और यकीनन फिट भी महसूस कर रहा हूं।

Jasmeet