IPL फाइनल खेलने पर पहले टेस्ट से चूक सकते हैं क्रिस वोक्स

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 11:32 AM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिस वोक्स की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स अगर फाइनल में पहुंचती है तो उन्हें एक टेस्ट खेलने से वंचित रहना पड़ सकता है लेकिन उन्होंने कहा कि भारत में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने के लिए ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलेगा। 

PunjabKesari

वोक्स ने पिछली बार पारिवारिक कारणों से आईपीएल नहीं खेलने का फैसला लिया था लेकिन दिल्ली ने उन्हें टीम में बनाए रखा। वह भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए भी इंग्लैंड टीम में थे लेकिन रोटेशन नीति के तहत एक भी मैच खेले बिना लौट गए। दिल्ली की टीम यूएई में खेले गए पिछले आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी। 

इंग्लैंड को दो जून से लाडर्स पर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेलना है जबकि आईपीएल फाइनल 30 मई को है। वोक्स ने ‘द गार्डियन' से कहा, ‘अगर मैं दिल्ली की अंतिम एकादश में नहीं रहूंगा तो रिकी (पोंटिंग) से इस बारे में बात करूंगा। निश्चित तौर पर मैं लाडर्स पर टेस्ट खेलना चाहता हूं लेकिन टेस्ट का कार्यक्रम बाद में बना।' वोक्स 2015 से इंग्लैंड की टी20 टीम में नहीं हैं। 

उन्होंने कहा, ‘मैं कैरियर के उस मुकाम पर हूं कि ऐसे मौके बार-बार नहीं मिलते। हो सकता है कि इसके लिए मुझे टेस्ट छोड़ना पड़े।' उन्होंने कहा, ‘दिल्ली टीम ने मुझ पर भरोसा रखा है और मैं उसका बदला चुकाना चाहता हूं। आईपीएल से मैने हमेशा सीखा है और मैं टी20 विश्व कप टीम में भी जगह बनाना चाहता हूं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News