सीजे कप में अंतरराष्ट्रीय टीम में जगह बनाने की कोशिश करेंगे गोल्फर शुभंकर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 02:01 PM (IST)

जेजु आइलैंड (दक्षिण कोरिया): भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा इस सप्ताह 95 लाख डालर इनामी सीजे कप में अच्छा प्रदर्शन करके 'पीजीए' टूर कार्ड हासिल करने के अपने अभियान को जारी रखने के अलावा प्रेसीडेंट कप के लिए अंतरराष्ट्रीय टीम में जगह बनाने की भी कोशिश करेंगे ।

शुभंकर की निगाह 'पीजीए' टूर कार्ड के अलावा अंतरराष्ट्रीय टीम और 2020 में तोक्यो में होने वाले ओलंपिक खेलों में जगह बनाने पर भी लगी हैं। पिछले सप्ताह वे मलेशिया में 'सीआईएमबी' क्लासिक में संयुक्त दसवें स्थान पर रहे थे। तीसरे दौर तक हालांकि वह संयुक्त पहले स्थान पर चल रहे थे ।

शुभंकर को दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज अर्नी एल्स से अभ्यास दौर में भाग लेने का न्यौता भी मिला था। 'एल्स' अगले साल होने वाले प्रेसीडेंट कप में अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं।  भारत के अनिर्बान लाहिड़ी पिछले दो प्रेसीडेंट कप में खेले थे और शुभंकर भी उनके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘अगला प्रेसीडेंट कप काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि अर्नी और टाइगर (वुड्स) कप्तान होंगे। प्रेसीडेंट कप में खेलना बहुत बड़ा सम्मान होगा। अनिर्बान इसमें खेल चुका है और अगर इस बार हम दोनों इसमें जगह बनाते हैं तो यह सोने पे सुहागा होगा।’

Rahul