कोहली-शास्त्री को मिला पत्नियों को साथ रखने का फैसला लेने का हक, BCCI हुआ नाराज

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 08:45 PM (IST)

जालन्धर : सुप्रीम कोर्ट द्वारा क्रिकेट का संचालन देखने के लिए बनाई गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को विदेशी दौरों पर पत्नियों को साथ रखने के फैसले का हक दे दिया है जिस पर बीसीसीआई हैरान है। बीसीसीआई के एक प्रवक्ता तो इस फैसले पर हैरानी जताते हुए कहा है कि यह एक तरह के हितों के टकराव का मामला है।

COA give permission to Virat Kohli and Ravi Shastri to decide on WAGs travel

अकेला बीसीसीआई ही नहीं बल्कि बोर्ड के संविधान की रूपरेखा तय करने वाली समिति के अध्यक्ष आरएम लोढ़ा भी इससे हैरान हैं। उधर, बीसीसीआई के एक अधिकारी का कहना है कि सीओए के हालिया कुछ फैसले तो ऐसे हैं जिनसे लग रहा है कि वह खुद को सुप्रीम कोर्ट से भी ऊपर समझ रहा है। अधिकारी ने कहा- जब आप कोई ऐसा निर्णय करने की स्थिति में होते हैं जिसमें आप खुद भी लाभार्थी हैं तो यह भी हितों के टकराव का ही मामला है।

COA give permission to Virat Kohli and Ravi Shastri to decide on WAGs travel

बता दें कि क्रिकेट विश्व कप शुरू होने से पहले यह फैसला हुआ था कि खिलाड़ी कुछ दिनों के लिए अपनी पत्नियों को साथ रख पाएंगे। ऐसे फैसलों का सबसे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विरोध किया था। अब विराट कोहली को इस मामले में फैसले लेने के मिले हक से यह मुद्दा अब बहस का विषय बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News