धवन की चोट पर कोच बांगड़ ने दिया नया अपडेट, बोले- 10-12 दिन में फैसला लेंगे

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 10:38 AM (IST)

नाटिंघम: भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने बुधवार को कहा कि टीम प्रबंधन चोटिल ओपनर शिखर धवन के बारे में अगले 10-12 दिन में फैसला लेगा कि उन्हें टीम के साथ रहना है या फिर उनकी जगह टीम में रिषभ पंत को शामिल करना है। बांगड़ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को यहां होने वाले आईसीसी विश्वकप मुकाबले की पूर्व संध्या पर आज संवाददाता सम्मेलन में यह स्पष्ट कर दिया कि पंत को शिखर के कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है। 


शिखर की स्थिति के बारे में बल्लेबाजी कोच ने कहा, ‘शिखर के बाएं हाथ के अंगूठे की चोट पर निगरानी रखी जा रही है। हम अगले 10-12 दिन में शिखर के बारे में फैसला कर लेंगे कि उन्हें टीम के साथ रखा जाए या नहीं। हमने शिखर जैसे बहुमूल्य खिलाड़ी को अभी बाहर नहीं किया है क्योंकि हम उनका महत्व समझते हैं, इसलिए उनकी चोट पर निगरानी रखी जा रही है कि वह कितनी जल्दी फिट हो सकते हैं।' 


उल्लेखनीय है कि शिखर के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है लेकिन टीम प्रबंधन ने अभी उन्हें अपने साथ रखने का फैसला किया है। इस बीच टीम प्रबंधन ने पंत को शिखर के कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया है। पंत विश्वकप टीम के साथ घोषित पांच वैकल्पिक खिलाड़ियों में शामिल थे।

neel