कोच शास्त्री को आई पुराने दिनों की याद, फोटो शेयर कर खुद को लिखा - Light Traveller

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम के मुख्य कोच इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी पुरानी फोटो के कारण चर्चा में हैं। शास्त्री ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दिलीप वेंगसरकर, के.श्रीकांत, यशपाल शर्मा, रोजर बिन्नी और सैयद किरमानी भी दिख रहे हैं। शास्त्री ने तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा- अपने टीम के खिलाडिय़ों से अलग मैं हमेशा से ही लाइट ट्रेवलर रहा हूं। दरअसल इस तस्वीर में टीम के ज्यादातर खिलाड़ी हाथ में ब्रीफकेस या सामान लिए नजर आ रहे हैं जबकि शास्त्री पॉकेट में हाथ डालकर पॉज करते दिख रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

फस्र्ट क्लास क्रिकेट में सबसे पहले 6 गेंदों में 6 छक्के मारकर चर्चा में आए रवि शास्त्री पहली बार टीम इंडिया के साथ 2007 में बतौर मैनेजर जुड़े थे। तब टीम इंडिया ने बांगलादेश के दौरे पर जाना था। इसके बाद साल 2014 से 2016 तक वह टीम डायरेक्टर रहे। 2017 में वह हेड कोच बने। विश्व कप के बाद भी उन्हें कोच बरकरार रखा गया है। 

बता दें कि कोच शास्त्री सोशल मीडिया पर अपने फैसलों को लेकर कई बार ट्रोल हुए हैं। वहीं, कई बार वह सोशल मीडिया पर समुद्र किनारे बांहें फैलाकर फोटो खिंचवाते वह बीयर की बोतलों के साथ चेयर्स करते दिखने के बाद ट्रोल हो चुके हैं। अभी बीते दिनों ही उनकी एक फोटो राहुल द्रविड़ के साथ भी वायरल हुई थी। जिसमें बीसीसीआई ने कैप्शन दिया था- 2 ग्रेट। इस कैप्शन पर क्रिकेट फैंस ने शास्त्री के ग्रेट होने पर ही सवाल खड़े कर दिए थे।

Jasmeet