IPL Auction से पहले चमका कीवी क्रिकेटर, डेढ़ करोड़ है बेस प्राइस, BBL में ठोके 99 रन

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 08:04 PM (IST)

खेल डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में 2 सप्ताह से भी कम समय बचा है और सभी फ्रेंचाइजी भारत और अन्य देशों में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी गहरी नजर रख रही हैं। इसी बीच ब्रिस्बेन के गाबा में ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच के साथ बिग बैश लीग (BBL) का 13वां संस्करण शुरू हो गया। पहले ही मुकाबले में न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कॉलिन मुनरो ने हीट के लिए खेलते हुए नाबाद 99 रन बनाकर नीलामी से ठीक पहले क्रिकेट जगत का ध्यान खींच लिया।

 

मुनरो ने हीट के लिए पारी की शुरुआत की और 61 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से 99 रन बनाकर नाबाद रहे। मुनरो पारी के अंतिम ओवर में 2 गेंदों का सामना करने के बावजूद चौका नहीं लगा सके और केवल सिंगल ही ले सके। दूसरी ओर दूसरे छोर पर मौजूद मैक्स ब्रायंट ने लगातार 3 चौके लगाकर पारी का अंत किया, जिससे स्टार्स ने 20 ओवरों में 214/3 का स्कोर बनाया।

 


मुनरो की बात करें तो यह उनकी शानदार पारी थी और इससे आईपीएल नीलामी में बोली लगने की संभावना बढ़ जाएगी। मुनरो ने खुद को बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये के दायरे में रखा है और अगर वह नीलामी के दिन से पहले एक या दो और पारियां खेल लेते हैं, तो बाएं हाथ का यह खिलाड़ी इवेंट में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक बन सकता है।
 

Content Writer

Jasmeet