किंग्स इलेवन पंजाब में अश्विन के भविष्य पर हो गया फैसला, यह नतीजा आया सामने

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 06:55 PM (IST)

नई दिल्ली : बीते कुछ समय से किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की नई फ्रेंचाइजी में ट्रांसफर होने की खबर आ रही थी। अब इस पर किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर नेस वाडिया ने खुद आगे आकर सफाई दी है। नेस का कहना है कि अश्विन के ट्रांसफर संबंधी जुड़ी सारी खबरें झूठी हैं। वह किंग्स इलेवन पंजाब के साथ पहले की तरह जुड़े रहेंगे।

इससे पहले किंग्स ने अपने नए कोचिंग स्टाफ की घोषणा की थी। जिसमें अनिल कुंबले को मुख्य कोच बनाया गया है। इसके अलावा कोर्टनी वाल्श (बॉलिंग कोच), जोंटी रोड्स (फील्डिंग कोच), जॉर्ज बैली (बैटिंग कोच) और सुनील जोशी टीम के सहायक कोच बनाए गए हैं।

हालांकि अश्विन कप्तानी पर रहेंगे या नहीं इस पर सफाई ने कोई बात स्पष्ट नहीं की है। अश्विन का कहना है कि इसके बारे में बोलना अभी जल्दबाजी होगी। मुख्य कोच अनिल कुंबले पर बहुत सारी बातें निर्भर होंगी। यह कुंबले देखेंगे कि अश्विन को 2020 सीजन के लिए कप्तानी सौंपनी है या नहीं।

नेस ने कहा कि हमें पता है कि अश्विन का भारतीय क्रिकेट में कितना बढ़ा कद है। वह एक असाधारण खिलाड़ी है न केवल भारतीय टीम के लिए, बल्कि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी। वह टीम का अभिन्न हिस्सा हैं और वह आगे भी बने रहेंगे। आप जानते हैं कि अश्विन का टीम में क्या मूल्य है। उसे जाने देने का कोई सवाल ही नहीं है।
 

Jasmeet