विवादित टेनिस प्लेयर Nick Kyrgios ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, शेयर की फोटो

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 10:17 PM (IST)

खेल डैस्क : निक किर्गियोस ने अपने चैरिटी बास्केटबॉल मैच विवाद के मद्देनजर अपनी प्रेमिका कोस्टीन हत्जी के साथ सगाई कर ली है। रविवार को बीमार बच्चों के लिए एक चैरिटी मैच में अन्य हस्तियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के बाद टेनिस खिलाड़ी को विरोध का सामना करना पड़ा था। निक पर कोर्ट पर धक्का करने और असभ्य होने का आरोप लगा था। बुधवार को किर्गियोस का 27वां जन्मदिन था। ऐसे में उन्होंने 21 वर्षीय हत्जी के साथ जश्न मनाते की एक रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की। इसमें हत्जी के अंगुली में एक अंगूठी दिख रही है। 

किर्गियोस जो दिसंबर से ही विश्वविद्यालय के स्नातक हत्जी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह हत्जी को बांहों में लिए हुए हैं। उन्होंने तस्वीर पर एक पैडलॉक इमोजी और डायमंड रिंग इमोजी भी दी है। साथ ही उन्होंने लिखा है- माई बेब। इस बीच, हत्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी को जन्मदिन की श्रद्धांजलि साझा की, उनके चार महीने के रिश्ते का दस्तावेजीकरण करते हुए थ्रोबैक स्नैप्स की एक गैलरी अपलोड की।

हत्जी ने लिखा- मैं अब तक मिले सबसे अविश्वसनीय इंसान को जन्मदिन की बधाई देती हूं। मैं अपने लिए बहुत भाग्यशाली हूं और आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए हमेशा आभारी हूं। आपकी निस्वार्थता और देखभाल बेजोड़ है। शादी की योजना की ओर इशारा करते हुए हत्जी ने कहा- मैं तुम्हारे साथ जीवन बिताने और एक साथ दुनिया घूमने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती, मैं आज और हमेशा के लिए तुमसे प्यार करता हूं, मेरी स्क्विश। 

यह पहली बार नहीं है जब किर्गियोस ने सगाई की अफवाहें फैलाई हैं, क्योंकि पिछले हफ्ते ही उन्होंने युगल के इंस्टाग्राम स्नैप के नीचे डायमंड रिंग इमोजी की एक श्रृंखला पोस्ट की थी।

Content Writer

Jasmeet