काॅपी कर रहे थे जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन, गेंदबाज ने कहा- आप लोग सिखा दो

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 05:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक्शन 2016 में डेब्यू के बाद से ही चर्चा में रहा है। उनके एक्शन और खतरनाक गेंदबाजी के कारण वह विश्व के टाॅप तेज गेंदबाजों में शुमार हैं। बुमराह इन दिनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं और हाल ही में उनके गेंदबाजी एक्शन को लेकर जब मुंबई ने एक वीडियो डाला तो बुमराह ने फैंस से कह दिया आप लोग सिखा दो। 

हाल ही में मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर की एक वीडियो में दो फैंस बुमराह के गेंदबाजी एक्शन पर लड़ाई करते हुए नजर आते हैं। दोनों बुमराह के गेंदबाजी एक्शन को लेकर बहस ही कर रहे होते हैं कि इस दौरान बुमराह बीच में आ जाते हैं और कहते हैं आप लोग सिखा दो हाथ केैसे घुमाना है आप लोग ही सिखा दो। इसके बाद दोनों कहते हैं हमें नहीं आता। इसके बाद एक कहता है मैं तो विकेटकीपर हूं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

गौर हो कि आईपीएल में बुमराह का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। मुंबई की तरफ से दो मैचों में वह मात्र 2 विकेट्स ही ले पाए हैं जो उन्हें राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिले थे। वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 28 रन दिए लेकिन एक भी विकेट नहीं चटका पाए थे। अब मुंबई का अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को होगा। 
 

Content Writer

Sanjeev