कोरोना संकट : युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

5/8/2021 5:45:45 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों और इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा एक बार फिर बढ़ रहा है। कई क्रिकेटर्स भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने सोशल मीडिया में इमोशनल मैसेज शेयर किया है। 

धनश्री वर्मा चहल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, जब आप रस्सी के आखिर तक पहुंचते हैं तो एक गांठ बाधकर आप उस पर लटकते हैं। उस वक्त अपने जुनून/काम को बनाए रखना आसान नहीं होता जब आप अपने प्रियजनों और अन्य लोगों के बारे में ऐसी खबरें सुनते हैं। बहुत से लोग इस बारे में मुखर नहीं होते कि वे क्या महसूस कर रहे हैं और उनके परिवार पर क्या बीत रही है। मैं उनमें से एक हूं। जो लोग इन चीजों से जूझ रहे हैं उन सभी को प्यार, ताकत और प्रार्थनाएं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

गौरतलब है कि इस सप्ताह बायो-बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। आरसीबी की तरफ से खेल रहे चहल भले ही अच्छा प्रदर्शन ना कर पाए हों लेकिन उनकी टीम इस बार काफी मजबूत दिखाई दी। आरसीबी ने 7 में से 5 मैच जीते और प्वाइंट टेबल में टाॅप चार में बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static