पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी पाए गए कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 04:39 PM (IST)

इस्लामाबाद : पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। पीसीबी ने एक बयान में कहा, ‘महिला टीम वेस्ट इंडीज के खिलाफ आगामी घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला से पहले तैयारी शिविर के लिए कराची के हनीफ मोहम्मद हाई परफॉर्मेंस सेंटर में एकत्रित हुई थी। 

टीम के बुधवार को किए गए नियमित कोरोना टेस्ट में तीन खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए, जिनकी अभी पहचान नहीं हुई है, हालांकि जल्द उनकी पहचान कर उन्हें 10 दिन के क्वारंटीन में भेजा जाएगा जो छह नवंबर को खत्म होगा।' पीसीबी के मुताबिक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए टीम के अन्य सदस्यों को भी दो नवंबर तक एक छोटे क्वारंटीन में भेज दिया गया है। शुक्रवार से हर दूसरे दिन उनका टेस्ट किया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पूरी टीम ने दो बार नेगेटिव आने के बाद ही तैयारी शिविर के लिए बायो-बबल में प्रवेश किया था, जबकि सभी खिलाड़यिों को मई में वैक्सीन लगाई गई थी। पाकिस्तान तीन वनडे मैचों के लिए वेस्ट इंडीज की मेजबानी करेगा। कराची राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में तीनों मैच क्रमश: आठ, 11 और 14 नवंबर को खेले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News