कोरोना वायरस से डरी सिंगर माइली साइरस, इस बड़े खेल इवेंट को दिया झटका

3/11/2020 6:16:12 PM

नई दिल्ली : अमरीकी सिंगर माइली साइरस ने कोरोना वायरस के कारण मेलबर्न में होने वाले कंसर्ट को पोस्टपोन कर दिया है। बुशफायर प्रभावित इलाके में होने वाली इस रेस संबंधी माइली को यहां की लोकल हैल्थ अथॉरिटी ने ही कंसर्ट कैंसिल करने को कहा था। माइली के शो कैंसिल करने से ऑस्ट्रेलियाई फार्मूला-1 पर और आशंका के बादल छा गए हैं। कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते दुनिया भर में फार्मूला-1 रेस प्रभावित हो रही है। चाइनीज जी.पी. हो या बहरीन रेस सबपर कोरोना वायरस के कारण कैंसिल हो गई ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई रेस पर भी सवाल उठने शुरू हो गए थे। 

Coronavirus cancels Miley Cyrus' Australia bushfire relief

हालांकि रेसिंग प्रबंधन का कहना है कि चाहे दुनिया भर में कोरोना वायरस तेजी से फेल रह है लेकिन इसका रेस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। बता दें कि पहले इस चैम्पियनशिप को पोस्टपोन करने की खबरें चल रही थी जब फेरारी और अल्फा टॉरी के रेस में हिस्सा लेने पर असमंजस्य की खबरें आई थीं। लेकिन अब दोनों ने क्लियर कर दिया है कि वह रेस में हिस्सा लेंगे। वहीं, इस स्थिति में माइली के शो कैंसिल करने से रेस प्रबंधन फिर सकते में आ गया है।

Coronavirus cancels Miley Cyrus' Australia bushfire relief

माइली ने शो कैंसिल करने बाबत एक ट्विट में लिखा- संभावित स्वास्थ्य जोखिमों को कम करने के लिए रोग नियंत्रण केंद्र सहित स्थानीय, राज्य, संघीय और अंतरराष्ट्रीय सरकार के अधिकारियों की सिफारिशों के कारण, हम अब शो के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा नहीं कर रहे हैं।

Coronavirus cancels Miley Cyrus' Australia bushfire relief

माइली ने कहा- मैं वहां नहीं होने के लिए बहुत निराश हूं, लेकिन मुझे अभी अपने बैंड और चालक दल के स्वास्थ्य और सुरक्षा करनी है। मैं अभी भी ऑस्ट्रेलियाई बुशफायर से पीड़ित लोगों के लिए डोनेट कर रही हूं। मुझे ऑस्ट्रेलिया में सभी को याद करूंगी, लेकिन मैं जल्द ही वापस भी करूंगी। बता दें कि माइली के उक्त कंसर्ट को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियंा चल रही थीं। बताया जा रहा है कि इस कंसर्ट में करीब तीन लाख लोगों के पहुंचने की संभावना थीं।


Jasmeet

Related News