कोरोना वायरस: वार्नर ने इस कारण शेव किया अपना सिर, विराट-स्मिथ को भी दिया चैलेंज (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 03:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से लड़ने और लोगों की एक बार फिर पूर्ण रूप से स्वास्थ करने के लिए विश्व भर में डाॅक्टर्स और मैडिकल स्टाफ के लोग दिन रात एक कर रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) ने इन सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपना सिर शेव किया है। उन्होंने अपने साथी स्टीव स्मिथ और भारतीय कप्तान विराट कोहली कई अन्य खिलाड़ियों को भी ये चैलेंज दिया है। 

डेविड वार्नर वीडियो

David Warner photos, David Warner images

वार्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ एक वीडियो को शेयर किया जिसमें उन्होंने बाॅल काटने वाली मशीन से खुद अपना सिर शेव किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए वार्नर ने लिखा, कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में जो लोग सबसे आगे आकर इससे फाइट कर रहे हैं उनके सम्मान में मैं अपना सिर शेव कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि उन्हें इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया गया था और वो इसे पूरा कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही वार्नर ने बिना बालों वाली अपनी तस्वीर भी शेयर की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Been nominated to shave my head in support of those working on the frontline #Covid-19 here is a time lapse. I think my debut was the last time I recall I’ve done this. Like it or not??

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on Mar 30, 2020 at 6:48pm PDT

कोरोना वायरस का असर 

अपना सिर शेव करने के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने ने विराट कोहली, स्टीम स्मिथ, जो बर्न्स, ट्रेविस स्मिथ, पैट कमिंस, एडम जंपा, पियर्स मोर्गन और मार्कस स्टॉयनिस को भी इसके लिए नामित किया। गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण विश्व भर में 38,500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 7.96 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की ग्रस्त में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News