पूर्व बल्लेबाज बोला- सचिन, सहवाग और द्रविड़ के कारण टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाया

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 07:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के मध्यम क्रम के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने टीम में जगह ना बना पाने पर कहा कि उन्होंने सब कुछ किया लेकिन सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और युवराज सिंह जैसे बेहतरीन बल्लेबाजों की वजह से टीम में जगह नहीं बना पाए। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात कही। 

एक समाचार पत्र से बातचीत करते हुए बद्रीनाथ ने कहा, मैं जो कर सकता था वो किया। बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से कसा हुआ था सचिन, राहुल, लक्ष्मण, सहवाग, गंभीर और युवराज। उन्होंने कहा, एक ऑलराउंडर के तौर पर टीम में जगह बनाने के लिए गेंदबाजी पर ध्यान लगाना था क्योंकि मैं काफी अच्छी ऑफ स्पिन गेंदबाजी कर लेता ता और कुछ विकेट भी हासिल किए थे। उन्होंने कहा कि बतौर बल्लेबाज की जगह अगर एक ऑलराउंडर की तरह टीम में जगह मिल जातीतो मैं नंबर 6 या 7 पर बल्लेबाजी करते हुए तीसरे स्पिनर की भूमिका निभा लेता। 

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले बद्रीनाथ ने साल 2008 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में मात्र 10 मैच ही खेले जिसमें 2 टेस्ट, 7 वनडे और एक टी20 मैच था। 

Sanjeev