जडेजा की पत्नी और सास को कोर्ट ने भेजा समन, पुलिस वाले से हुआ था पंगा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 01:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा चोट के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ जडेजा ने गेंद और बल्ले दोनों के साथ शानदार खेल दिखाया। पर इस बीच जडेजा का परिवार मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है। एक पुराने मामले में जामनगर के कोर्ट ने जडेजा की पत्नी रिवा और उनकी सास को समन भेजा है।

दरअसल साल 2018 में जडेजा की पत्नी रिवा ने आरोप लगाया था कि उनके साथ पुलिस कॉन्स्टेबल ने मारपीट की थी। यह मामला कोर्ट में चल रहा था। कोर्ट ने पहले भी रिवाबा और उनकी मां को हाजिर होने के लिए कहा था। पर दोनों में से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट ने अब दोनों को आखिरी समन भेजा और कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

पुलिस ने जडेजा की पत्नी को को मारा था थप्पड़

यह मामला साल 2018 का है जब एक जडेजा की पत्नी रिवा की कार एक पुलिस वाले के मोटरसाईकिल से टकरा गई। पहले तो दोनों में इस मुद्दे को लेकर काफी बहस हुई। इसके बाद जडेजा की पत्नी ने आरोप लगाया कि पुलिस वाले ने उन्हें थप्पड़ मारा है। इस मामले को लेकर रिवा पुलिस हेडकावर्टर भी गई थी और अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी।

गौर हो कि यह मामला जडेजा की शादी के ठीक दो साल बाद का है। जडेजा ने रिवा से साल 2016 में शादी की थी। दोनों की अब एक बेटी भी है। पर चार साल पुराने मामले ने एक बार फिर जडेजा की पत्नी को सुर्खियों में ला दिया है।
 

Content Writer

Raj chaurasiya