वानखेड़े में IPL मैच देखने के लिए कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 03:11 PM (IST)

मुंबई : मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने अपनी शीर्ष परिषद के सदस्यों से वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश के लिए कोविड-19 नेगेटिव प्रमाणपत्र दिखाने को कहा है। यह स्टेडियम इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के 10 मैचों की मेजबानी करेगा। इस स्टेडियम में पहला मैच आज (शनिवार) शाम को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। 

एमसीए के सचिव संजय नायक ने अपनी सभी सदस्यों को नोट में लिखा, ‘शीर्ष परिषद के प्रिय सदस्यों। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के प्रोटोकॉल के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम के आईपीएल 2021 मैचों के लिए शिरकत करने वाले सभी अधिकारियों को मैच दिन से 48 घंटे के बीच कराई गई आरटी-पीसीआर परीक्षण की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना जरूरी होगा।' 

उन्होंने कहा, ‘ये परीक्षण उन लोगों के लिए भी अनिवार्य हैं जिनका टीकाकरण कर दिया गया है। इस रिपोर्ट को मैच के प्रत्येक दिन स्टेडियम में प्रवेश करने के समय दिखाना होगा।' उन्होंने कहा, ‘इसलिए आपसे खुद परीक्षण कराने का आग्रह किया जाता है और मैच के दिन आपको यह नेगेटिव रिपोर्ट लानी होगी।' वानखेड़े स्टेडियम में 10 मैदानकर्मी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें से ज्यादातर बाद में नेगेटिव आ चुके हैं। इसके बाद दो और मैदानकर्मी और एक ‘प्लंबर' कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News