सीपीएल : डुमिनी ने दिलाई युवराज की याद, 20 गेंदों में ठोके 65 रन

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 07:30 PM (IST)

जालन्धर : कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान दक्षिण अफ्रीकी स्टार बल्लेबाज जेपी डुमिनी ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भारतीय दिग्गज युवराज सिंह की वो पारी याद दिला दी जब युवराज ने 12 गेंदों में अर्धशतक लगाया था। डुमिनी ने बारबाडोस के मैदान पर बारबाडोस ट्राइडैंट की ओर से खेले गए मैच के दौरान महज 20 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 65 रन बनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। 

डुमिनी जब मैदान पर आए थे तब बारबाडोस की टीम 14.1 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 113 रन बना चुकी थी। यही से डुमिनी ने कहर बरपाती हुई बल्लेबाजी की। पोलार्ड की गेंद पर नेरेन के हाथों 20वें ओवर में आऊट होने से पहले डुमिनी ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। डुमिनी ने अपनी पारी की जो आखिरी 12 गेंदें खेली उसमें उन्होंने 54 रन बनाए। इन 54 रनों में छह छक्के और चार चौके भी शामिल थे।

मैच के दौरान डुमिनी ने ऑलराऊंड प्रदर्शन कर भी सबका दिल जीता। गेंदबाजी करते हुए डुमिनी ने 2.4 ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। डुमिनी को उनके ऑलराऊंड प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, बारबाडोस के गेंदबाज हेडन वॉल्श ने 4 ओवरों में 19 रन देकर पांच विकेट भी चटकाए।

 

Jasmeet