क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्पष्ट, पैट कमिंस ''बॉक्सिंग डे'' टेस्ट खेलेंगे या नहीं

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 12:18 PM (IST)

एडिलेड : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद दूसरे टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं। मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए क्या वह खेलेंगे या नहीं इस खुद कमिंस ने बयान देकर पुष्टि कर दी है। पैट कमिंस ने एक बयान में कहा कि वह 26 दिसंबर से होने वाले एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में उपलब्ध रहेंगे। वह बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे।

पैट कमिंस ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपने न्यू साउथ वेल्स के साथी तेज गेंदबाज हैरी कॉनवे के साथ डिनर किया था। इस वजह से पैट कमिंस को टेस्ट मैच से बाहर बैठना पड़ा और उनकी जगह माइकल नेसर को टीम में मौका दिया गया। पैट कमिंस को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी बयान जारी किया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस का कोरोना टेस्ट किया गया है जिसमें उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई है। वह अपने परिवार के साथ मिल सकते हैं पर छोटे-छोटे ग्रुप्स में। अभी भी पैट कमिंस को अधिक आबादी वाले क्षेत्र में जाने से इंकार किया गया है। पर वह अपनी ट्रेनिंग और फिटनेस पूरी कर सकते हैं। अगर वह एडिलेड में रहतो तो उन्हें 7 दिनों तक होटल के कमरे में बंद रहना पड़ता। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगे कहा कि दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने पैट कमिंस को न्य साउथ वेल्स जाने की इजाजत दे दी है। उन्हें खुद कार चलाकर जाना होगा और उसके बाद आईसोलेट होना पड़ेगा। इसके साथ ही पैट कमिंस को पीपीई किट भी पहननी पड़ेगी और चार्टर्ड प्लेन का इस्तेमाल करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News