लैंगर से तनावपूर्ण मुलाकात वाली रिपोर्ट्स पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ की स्थिति

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 02:11 PM (IST)

सिडनी : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है कि मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ उसकी मुलाकात तनावपूर्ण रही और लैंगर को पद के लिए फिर से आवेदन देने को कहा गया है। 

लैंगर का अनुबंध जून में समाप्त होना है। उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली और हाई परफार्मेस मैनेजर बेन ओलिवर से पिछले सप्ताह मुलाकात की थी। उसके बाद से स्थानीय मीडिया ने कहा कि यह बैठक तनावपूर्ण रही जब सीए ने उनसे इस पद के लिये फिर से आवेदन करने को कहा। सीए ने एक बयान में इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया पुरूष टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकली और हाई परफार्मेस मैनेजर बेन ओलिवर के बीच हुई बैठक को लेकर फॉक्स स्पोटर्स की वेबसाइट पर जारी खबरें सही नहीं है।' 

इसमें कहा गया, ‘हम गोपनीय बातचीत पर टिप्पणी नहीं करते लेकिन तथ्यों को दुरूस्त करना जरूरी है।' लैंगर को 2018 में गेंद से छेड़खानी मामले के बाद टीम का मुख्य कोच बनाया गया था। भारत के खिलाफ पिछले साल टेस्ट श्रृंखला में शर्मनाक हार के बाद उनको हटाए जाने की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन फिर ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला 4.0 से जीती। 

Content Writer

Sanjeev