क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा बयान, आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड विमान नहीं

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 05:38 PM (IST)

मेलबर्न : क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समाप्त होने के बाद कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित भारत से आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को स्वदेश लाने के लिये चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने की अभी उनकी कोई योजना नहीं है। हॉकले ने कहा कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

हॉकले की यह टिप्पणी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों के इस खतरनाक वायरस के लिए पॉजिटिव पाए जाने की खबर से पहले आई थी। इस कारण केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया। आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिन्स के केकेआर के साथियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर का परीक्षण पॉजिटिव आया है।

मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने हाल में क्रिकेट आस्ट्रेलिया से 30 मई को समाप्त होने वाले आईपीएल के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के लिए चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने का आग्रह किया था। हॉकले ने कहा कि अभी चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। हम आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ, खिलाड़ियों और बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के साथ संपर्क में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सब कुछ ठीक है और लोगों को पूरी जानकारी मिल सके। हम खिलाड़ियों के संपर्क में हैं और वे अच्छा महसूस कर रहे हैं। वे बीसीसीआई के बायो बबल में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News