इस मैच में ऐसा क्या हुआ था, जो क्रिकेट इतिहास का सबसे शर्मनाक पल बन गया (WATCH VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 11:10 AM (IST)

नई दिल्ली:  कई बार क्रिकेट के मैदान में कुछ ऐसी घटना घटना घट जाती है जिससे सारा क्रिकेट जगत को शर्मसार होना पड़ता है। कुछ ऐसी ही घटनाएं हम आपको बताने जा रहे हैं जिसने खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस को हिला कर रख दिया। 


मैदान के बीच आ गए दर्शक 
ऐसा ही घटना ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए एक वनडे मैच के दौरान हुई जब मैच के दौरान दर्शक इतने उत्साहित हो गए कि मैदान के बीच आ गए। इस मैच में ऑस्ट्रेलियन टीम के बैट्समैन स्टीव वॉ रन भी पूरा नहीं कर पाए थे कि सारे दर्शक मैदान के बीच आ गए और विकेट उखाड़ लिया था। साथ ही भीड़ में से किसी दर्शक ने स्टीव वॉ का बैट भी छीन लिया। स्टीव एक पल के लिए डर गए थे। इतनी भारी भीड़ मैदान पर को देखकर फिल्डिंग कर रहे वेस्टइंडीज के खिलाडिय़ों को भी मैदान से भागना पड़ा थी। इस दौरान हालात इतने बेकाबू हो गए कि पुलिस मैदान पर आई और काफी देर के बाद स्थिति काबू में आ पाई। इस वनडे मैच को क्रिकेट की दुनिया के सबसे खराब और शर्मनाक पलों में शुमार किया जाता है।  हांलाकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस तरह दर्शकों की भीड़ का सैलाब पिच और मैदान पर उमड़ा था उसमें किसी प्रकार की भी अनहोनी हो सकती थी।  


वार्न और सैमुअल्स का पुराना विवाद
वर्ष 2013 में एक बीबीएल मैच के दौरान डेविड हसी जब दूसरा रन लेने की कोशिश कर रहे थे तो गेंदबाजी कर रहे सैमुअल्स ने उनका टी-शर्ट पकड़कर उन्हें रोकने की कोशिश की थी। शेन वार्न इस पूरे घटनाक्रम से आग बबूला हो गए थे और जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो वार्न ने सैमुअल्स की टी-शर्ट पकड़ उन्हें भद्दी गालियां दी थी। दोनों के बीच लाइव मैच के दौरान काफी देर तक बहस हुई थी। इसके अलावा मैच के दौरान ही वार्न के एक थ्रो से सैमुअल्स बौखला गए थे और उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला फेंक दिया था। दरअसल सोशल मीडिया पर टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की रोमांचक जीत के बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News