क्रिकेट फैंस बोले- फिक्स हैं IPL मैच, देखने से हो रही है समय की बर्बादी

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 06:05 PM (IST)

नई दिल्लीः क्या इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) फिक्स है? इसपर सोशल मीडिया में हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस ने सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो होटस्टार द्वारा जारी किया गया है जिसमें बताया गया कि फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स आैर कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच होगा। इस वीडियो को देखने के बाद क्रिकेट फैंस का खूब गुस्सा निकला आैर उन्होंने आईपीएल टूर्नामेंट को फिक्स करार दिया। एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट करते लिखा, ''फिक्स हैं IPL मैच, देखने से हो रही है समय की बर्बादी''।


कई फैंस ने तो यह कह डाला कि अजिंक्या रहाणे ने साबित कर दिया कि मैच फिक्स हैं। एक यूजर ने वीडियो का रिप्लाई करते लिखा, ''यह वीडियो सच है और आईपीएल पूरी तरह से फिक्स है, यहां तक कि पिछले 2 या 3 मैच 101% फिक्स लगे। रहाणे की धीमी पारी आईपीएल फिक्सिंग का सबूत था। उसे फिक्सिंग अवाॅर्ड से सम्मानित करना चाहिए।। लोग आईपीएल मैचों को देखकर समय न गंवाएं।

माना जा रहा है होटस्टार ने यह वीडियो 23 मई को राजस्थान राॅयल्स आैर कोलकाता के बीच हुए एलिमिनेटर मैच के बाद अपलोड किया। इसमें कोलकाता ने 25 रनों से जीत दर्ज की। इसके बाद सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ जिसमें पहले से ही बता दिया गया कि फाइनल मुकाबला चेन्नई आैर कोलकाता के बीच होगा। सवाल उठने के बाद हॉटस्टार ने भी इस वीडियो प्रोमो को हटा दिया है। हालांकि उससे पहले ही कई फेसबुक और ट्वीटर यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

देखें वायरल हुआ वीडियो-

जानें आैर क्या-क्या बोले यूजर्स-

Punjab Kesari