जब अंपायर के गलत फैसले से बल्लेबाज को आया हार्ट अटैक, स्टेडियम में खिलाड़ी की मौत!

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 05:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान में अंपायर का एक फैसला किसी खिलाड़ी की जान भी ले सकता है। ऐसा ही एक हैरानीजनक मामला हैदराबाद में देखने को मिला था जहां मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब के एक खिलाड़ी वीरेंद्र नाइक बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के बाद पवेलियन लौटे तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया और मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक वह अंपायर के फैसले से नाखुश थे। 

PunjabKesari

वीरेंद्र महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी के रहने वाले 41 वर्षीय खिलाड़ी ने 66 रनों की बेहतरीन पारी खेलने के बाद विकेट के पीछे कैच आउट होकर अपनी विकेट गंवाई। हालांकि वीरेंद्र को लगा कि गेंद ने उनके बल्ले का किनारा नहीं लिया और इसी बात से वह दुखी थे। वीरेंद्र के पैवेलियन पहुंचे पर उनका सिर दीवार से टकराया और वो नीचे गिर पड़े जिसके बाद साथी खिलाड़ी उन्हें अस्पताल में ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

PunjabKesari

एक अंग्रेजी अखबार की मानें तो वीरेंद्र नाइक की मौत की वजह दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं वीरेंद्र के भाई जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि वीरेंद्र छाती के रोग की दवाई खा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने वीरेंद्र नाइक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News