क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ का सुपरमार्केट में हंगामा, दोस्तों ने स्टाफ के साथ की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 04:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेटर वैसे तो विवादों से दूर ही रहते हैं, लेकिन भारत की महिला टीम की क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ ने एक ऐसा विवाद खड़ा कर दिया कि मामला पुलिस तक पहुंचने वाला था। दरअसल, पूरा मामला कर्नाटक के विजयपुर का है, यहां राजेश्वरी एक सुपर मार्केट में कुछ कॉस्मेटिक का समान खरीदने पहुंची। इसी बीच किसी बात को लेकर उन्हें एक कर्मचारी से बहस करते हुए देखा गया।

इसके बाद बहस इतनी बढ़ गई कि महिला क्रिकेटर ने अपने दोस्तों को सुपरमार्केट में बुला लिया, यहां उनके दोस्तों ने उत्पाद मचाया और कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई। वहीं सुपरमार्केट मालिक ने यह पूरा मामला स्थानिय पुलिस को सौंपना का मन बना लिया था, लेकिन बाद में दोनों पक्षों शांतिपूर्ण तरीके से यह मामला सुलझा लिया।

PunjabKesari

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में राजेश्वरी गायकवाड़ का है शानदार रिकॉर्ड

राजेश्वरी ने साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया था और वह स्पिन गेंदबाजी से कई मैच भारत को जिता चुकी है। वह भारत के लिए 64 टेस्ट, 44 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेल चुकी है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वह कुल 158 विकेट चटका चुकी हैं। वनडे में वह 99 विकेट, टी20 में 54 विकेट, जबकि टेस्ट में 5 विकेट चटका चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News