25 अगस्त से बिकेंगे क्रिकेट विश्व कप के टिकट, Team india के मैचों के लिए अड़ा पेंच

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2023 - 11:00 PM (IST)

दुबई : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को घोषणा की कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के टिकट 25 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। आईसीसी ने एक बयान में कहा कि फिलहाल भारतीय टीम के मैचों को छोड़कर बाकी मैचों के लिए 25 अगस्त से टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। टिकट खरीदने के लिए फैंस को www.cricketworldcup.com/register वेबसाइट पर 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन करवानी होगी। इससे उन्हें अपना स्थान सुरक्षित रखने में मदद मिलेगी।

 


बीसीसीआई (BCCI) के सीईओ हेमांग अमीन (Hemang Amin) ने आईसीसी द्वारा जारी बयान में कहा कि बीसीसीआई यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा कि आपको सभी मेजबानी स्थलों पर सुखद अनुभव हो। उन्होंने कहा कि कुछ संशोधनों के बाद कार्यक्रम को अब अंतिम रूप दे दिया गया है और प्रशंसक अब टिकट खरीद सकते हैं।

 


आईसीसी के हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने कहा कि हम क्रिकेट के करोड़ों प्रशंसकों से अगले सप्ताह से अपनी रुचि दर्ज कराने का आह्वान करते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप सबसे पहले टिकट खरीदने वालों में से एक हैं।

 


ICC ने बुधवार को ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए एक संशोधित कार्यक्रम की घोषणा की, जिसमें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला मूल रूप से 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला था।

 

विश्व कप 2023 के लिए ICC द्वारा पुनर्निर्धारित 9 मैच
10 अक्टूबर : इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश
10 अक्टूबर : पाकिस्तान बनाम श्रीलंका
12 अक्टूबर : ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका
13 अक्टूबर : न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश
14 अक्टूबर : भारत बनाम पाकिस्तान
15 अक्टूबर : इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान
11 नवंबर : ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश
11 नवंबर : इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान
12 नवंबर : भारत बनाम नीदरलैंड


 

Content Writer

Jasmeet