क्रिकेटर हजभजन सिंह ने खोली मोबाइल कोविड-19 टेस्टिंग लैब, फ्री में होगी जांच

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 02:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह कोविड-19 के इस दौर में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और इसके लिए उन्होंने एक मोबाइल कोविड-19 टेस्टिंग लैब खोली है जिससे गरीबों के कोरोना सैंपल की फ्री में जांच की जाएगा। हरभजन ने ये मोबाइल कोरोना टेस्टिंग लैब पुणे में खोली है। 

हरभजन सिंह ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, आइए इस कठिन समय में एक-दूसरे की मदद करने के लिए थोड़ा सा प्रयास करें। वाहेगुरु सभी को सुरक्षित रखें। हम कोरोना के खिलाफ ये जंग जरूर जीतेंगे। इसी के साथ ही हरभजन सिंह के हवाले से एक समाचार पत्र ने लिखा, इस मोबाइल कोविड-19 टेस्टिंग सैंटर में एक दिन में 1500 सैंपल लिए जाएंगे और कुछ ही घंटों में रिपोर्ट भी आ जाएगी। इस मोबाइल कोविड-19 टेस्टिंग सैंटर में गरीबी रेखा के नीचे आने वाले लोगों की कोरोना जांच फ्री में की जाएगी जबकि अन्य लोगों को कोरोना टेस्ट के लिए 500 रुपए चुकाने होंगे। 

गौर हो कि हरभजन सिंह इस समय आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे हैं। फिलहाल अभी तक कोलकाता का सफर अच्छा नहीं रहा है और टीम ने 4 में से मात्र एक ही मैच में जीत दर्ज की है। हरभजन ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें एक मैच में भी विकेट नहीं ले पाए हैं। आज कोलकाता का मैच राजस्थान राॅयल्स के साथ होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News