इशारों-इशारों में हरभजन सिंह ने साधा हॉस्पिटल्‍स पर निशाना, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 02:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत देश में कोविड-19 का कहर जारी है। जहां इसके संक्रमण को रोकने के लिए संपूर्ण देश में लॉकडाउन जारी है, बावजूद इसके संक्रमण के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच, भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह ने खतरनाक कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई की तुलना कई हॉस्पिटल्‍स इलाज के नाम पर मरीजों का लाखों का बिल बना रहे हैं। जिसपर उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है। 

कोरोना की दवा न होना,
यह एक *साइंस* है .....
और दवा न होते हुए भी मरीजों का बिल लाखों में आना,
यह एक *आर्ट* है ...!

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) June 23, 2020

दरअसल, भज्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, कोरोना की दवा न होना, यह एक *साइंस* है .....और दवा न होते हुए भी मरीजों का बिल लाखों में आना,यह एक *आर्ट* है ...! बता दें कि हरभजन ने इशारों-इशारों में हॉस्पिटल के ऊपर निशाना साधा है। 

हरभजन का यूं रहा क्रिकेट करियर
PunjabKesari
हरभजन ने मैदान पर पहला कदम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 25 मार्च 1998 को टेस्ट मैच खेलकर रखा था। 103 टेस्ट खेल चुके हरभजन ने 417 विकेट चटकाए हैं। वहीं वनडे में 236 मैच खेलकर 269 और 28 टी20 मैचों में 25 विकेट चटकाए हैं। अपनी फिरकी में विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान करने वाले हरभजन अभी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच यूनाइटेट अरब के खिलाफ 3 मार्च 2016 को खेला था जोकि एशिया कप का टी20 मैच था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News