बेटे के साथ मस्ती के मूड में दिखें क्रिकेटर इरफान पठान, शेयर की शानदार तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 03:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। जहां वह अपनी तस्वीरें या वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगे ही रहते है। ऐसे में इरफान ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है। जो इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें, पठान ने इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। 


दरअसल, इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- कोई भी इंसान उस तस्वीर को पेंट नहीं कर सकता जिस तरह से #Almighty करता है!...बता दें कि पठान ने अपने पोस्ट में अपनी बेटे के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस तस्वीर के ऊपर जमकर कमेंट्स किए है। बता दें, इरफान आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर डालकर फैंस के मनोरंजन में लगे रहते है।


आपको बता दें कि इरफान के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने टेस्ट करियर में 29 मैच खेलकर 100 विकेट झटके। साथ ही उन्होंने 31.57 की औसत से 1105 रन भी बनाए। वनडे करियर में पठान ने 120 मैच खेलकर 173 विकेट लिए। जबकि 23.39 की औसत से 1544 रन भी बनाए। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 24 मैचों में 28 विकेट चटकाए।

neel