Rahul Athiya Wedding : मोबाइल फोन लाने की नहीं इजाजत, केले के पत्ते पर परोसा जाएगा खाना, जानें खास बातें

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 02:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आज यानी कि 23 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां कई दिनों से जोरों-शोरों के साथ की जा रही थी। यह शादी बेहद खास रहने वाली है क्योंकि बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया राहुल के साथ शादी करने जा रही हैं। शादी में किसी भी तरह की कमी ना रहे, इसके लिए कई चीजों का ध्यान रखा गया है। यहां तक कि मेहमानों की खातिरदारी के लिए भी विशेष रूप से मेन्यू तैयार किया गया।

केले के पत्ते पर परोसा जाएगा खाना
शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि परंपरागत तरीके से साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्ते पर खाना परोसा जाएगा। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहीं भी इधर-उधर पोस्ट ना हों, इसके लिए मेहमनों को फंक्शन में मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं होगी। करीब 100 मेहमान शिरक्त करने वाले हैं। फिर शादी के बाद खास लोगों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। जिसमें कई क्रिकेट और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

PunjabKesari

पहनेंगे सब्यसाची जोड़ा
राहुल व अथिया सब्यसाची का जोड़ा पहनने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अथिया और केएल राहुल ने लाल नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है।  अथिया शेट्टी और केएल राहुल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले सात फेरे लेंगे। अभी केएल राहुल और उनकी फैमिली और करीबी लोग Radisson Hotel में ठहरे हुए हैं। करीब 4 बजे फेरे होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल
बता दें कि रविवार को इस कपल का संगीत का फंक्शन हुआ। वेडिंग वेन्यू से कपल के संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है। मेहमानों की चहल-पहल साफ देखी जा सकती है। सभी लोग ट्रेडिशनल आउटफिट में तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News