Net Worth : करोड़ों के मालिक हैं केएल राहुल, अथिया भी कमाती है खूब पैसा, देखें काैन है आगे

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 04:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को अपना हमसफर बना लिया है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को वक्त देने के बाद अब शादी शादी करते हुए जीवन की नई शुरूआत कर दी है। सोशल मीडिया पर दोनों के फंक्शन की कुछ फोटो सामने आई हैं। सुनील शेट्टी के बंगले से भी कुछ तस्वीरें व वीडियो सामने आईं जो खूब सजा हुआ है। अथिया के पिता सुनील शेट्टी कमाई के मामले में बड़े दिग्गजों को टक्कर देते हैं। उनका रहने का स्टाइल ये सब बयां भी करता है। वहीं अगर केएल राहुल की बात करें तो वह भी कमाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं। आइए जानते हैं राहुल कितनी संपत्ति के मालिक हैं, साथ ही अथिया शेट्टी भी कमाई क्या रहती है...

करोड़ों के मालिक हैं राहुल

साल 2014 से टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए राहुल की बात करें तो उनकी नेटवर्थ 80 करोड़ आंकी गई है।  वह PUMA, BOAT, RBI और Redbull जैसी कंपनियों के लिए विज्ञापन भी कर चुके हैं, जहां से उनको खूब पैसा हासिल हुआ। इसके अलावा वह बीसीसीआई की ए कैटेगरी में आते हैं। अनुबंध के अनुसार, उन्हें हर साल 5 करोड़ रुपए मिलते हैं। इसके अलावा वह 15 लाख हर टेस्ट मैच, 6 लाख वनडे और 3 लाख एक टी20 मैच खेलने पर कमाते हैं। 

राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से खेलते हैं। उन्हें हर सीजन के लिए 17 करोड़ रुपए मिलते हैं। 2013 से अब तक वह आईपीएल से 65 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा चुके हैं। उनका बेंगलुरु एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 65 लाख रुपए बताई जाती है। इसके अलावा राहुल का गोवा में 7000 स्क्वायर फीट का एक विला भी है। 

अथिया भी कमाती है खूब पैसा

वहीं 30 साल की अथिया शेट्टी की बात करें तो वह भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत 'हीरो' फिल्म से की। उन्होंने मोतीचूर चकनाचूर, मुबारकां फिल्में कीं, लेकिन हिट नहीं हुईं। अथिया ने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क फ़िल्म अकेडमी से पूरी की। हालांकि इनका फिल्म करियर आगे नहीं बढ़ सका, लेकिन विज्ञापन के जरिए उनकी कमाई मोटी होती है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया की नेटवर्थ 28 से 29 करोड़ आंकी जाती है। वह एक फिल्म के लिए वह 3 से 4 करोड़ लेती हैं।  इसके अलावा वह कई ब्रॉन्ड एंडोर्समेंट को प्रमोट करती हैं, जिसके लिए उनकी फीस 40 से 50 लाख तक की है।

News Editor

Rahul Singh