क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 01:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर पीयूष चावला के पिता का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। क्रिकेटर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उनके पिता प्रमोद कुमार चावला कोविड से पीड़ित थे। चावला आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे थे जिसे स्थगित कर दिया गया है। 

PunjabKesari

पीयूष ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, उनके बिना अब पहले जैसा जीवन नहीं होगा, आज अपनी ताकत का स्तंभ खो दिया है। न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के बाद पीयूष के पिता को मुरादाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। लेकिन आज वह खतरनाक वायरस से जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए। पीयूष के पिता के निधन पर मुंबई इंडियंस ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं, आप मजबूत बने रहिए। 

Sports

गौर हो कि रविवार सुबह राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया था। उन्हें भी पिछले सप्ताह कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सकारिया के पिता की मौत की खबर राजस्थान राॅयल्स ने देते हुए इस पर शोक व्यक्त किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News