क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने फिर शेयर किया नया Video, फैंस बोले- Aunty No.1

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है। पेशे से डांसर रही हसीन जहां पति पर मैच फिक्सिंग से लेकर घरेलू प्रताड़ना तक के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि इन दिनों शमी की पत्नी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खीच रही है। ऐसे में एक बार फिर हसीन की एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

View this post on Instagram

A.P.J.Abdul kalam Quotes= Confidence and Hard work is the best medicine to kill the disease called failure. It will make you successful person. #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #hasinjahanmirchi

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

दरअसल, हसीन ने एक नया वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, A.P.J.Abdul kalam Quotes- आत्मविश्वास और कड़ी मेहनत असफलता नामक बीमारी को मारने की सबसे अच्छी दवा है। यह आपको सफल व्यक्ति बनाएगा। बात दें, इस वीडियो में जहां बाॅलीवुड का मशहूर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, और फिर से शमी के ऊपर इशारों-इशारों में तंज कसे जा रहे है।  जिसके बाद फैंस ने जहां के इस वीडियो को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आंटी नंबर 1... दूसरे ने लिखा- Upcoming#Deepak_Kalaal ....


गौरतलब है कि कुछ समय पहले जहां ने इंस्टाग्रमा पर फोटो डालकर कैप्शन लिखा था कि आचार्य चाणक्य की बानी- तुम अगर किसी रास्ते पर चल पड़े हो और तुम्हारे कौम के ही लोग अगर तुम्हे बुरा भला कहे तो तुम जानलो के तुम सही रास्ते पर चल रहे हो.. बता दें कि हसीन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ये संदेश लिखा। जिसके बाद फैंस ने जमकर कमेंट किए थे। 

न्यू़ड फोटो डालकर जमकर चर्चा में आई थी हसीन...

इससे पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए थे। अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

 

neel