क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, शादी के 8 साल बाद हुए एक-दूसरे से अलग

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 09:42 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के आठ साल बाद अलग हो गए हैं। धवन की पत्नी आयशा ने मंगलवार देर शाम इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अलग होने की घोषणा की। आयशा ने कहा, जब पहली बार तलाक हुआ था तो मैं डरी हुई थी। मुझे लगा कि मैं नाकाम हो गई थी और उस समय काफी गलत कर रही थी।

भारतीय ओपनर ने 2009 में आयशा से सगाई की थी और दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है। आयशा की पहली शादी से भी उन्हें दो बेटियां हैं। 

आयशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, दो बार तलाक होने तक मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है। यह मजेदार है कि कैसे शब्दों के शक्तिशाली मायने और जुड़ाव होते हैं। मैंने एक तलाकशुदा के रूप में खुद यह महसूस किया है। जब पहली बार तलाक हुआ था तो मैं डरी हुई थी। मुझे लगा कि मैं नाकाम हो गई थी और उस समय काफी गलत कर रही थी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

उन्होंने लिखा, मुझे लगा कि मैं स्वार्थी हूं और सबको नीचा दिखा दिया। मुझे लग रहा था कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। अपनी बच्चियों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक मेरे लिए इतना गंदा शब्द था। 

उन्होंने आगे लिखा कि अब आप कल्पना कर सकते हैं कि मुझे इससे दूसरी बार गुजरना पड़ रहा है। एक बार तलाक होने की वजह से मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा था और मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब दूसरी शादी भी टूट गई तो यह सचमुच डरावना है। पहली बार में जो कुछ महसूस किया था वो सब आंखों के सामने फिर से तैरने लगे। डर, नाकामी और निराशा पिछली बार से 100 गुना ज्यादा है। 

Content Writer

Sanjeev