जब 'फिक्सिंग स्कैंडल' को याद कर सलमान खान के सामने रो पड़ीं श्रीसंथ की वाइफ

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 02:29 PM (IST)

नई दिल्लीः 'बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। रविवार को हुए पहले शो के दाैरान कई सेलिब्रिटीज ने एंट्री मांरी, जिनमें से एक थे पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंथ। श्रीसंथ ने एंट्री से पहले मंच पर धमाकेदार परफॉर्मेंंस किया और सलमान खान ने उनका स्वागत किया। श्रीसंथ के साथ उनकी वाइफ भुवनेश्वरी कुमारी भी मंच पर आईं। वह 'बिग बॉस' शो की बहुत बड़ी फैन हैं। शो को होस्ट कर रहे सलमान खान ने जब श्रीसंथ से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किया तो श्रीसंथ के जवाब सुनकर भुवनेश्वरी के आंसू छलक पड़े। 

श्रीसंथ अपनी पत्नी के बारे में बातें करते हुए काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने बताया कि जब उनका नाम स्पॉट-फिक्सिंग स्कैंडल से जोड़ा गया था कैसे सब उनके खिलाफ हो गए थे। वैसे समय में भुवनेश्वरी ने  उनका और उनकी फैमिली का साथ दिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान वह एक पिलर की तरह मजबूत बनी रहीं। श्रीसंथ की ये बातें सुनकर उनकी पत्नी रोने लगीं। इसके बाद श्रीसंथ ने उन्हें गले लगा लिया और उनकी वाइफ ने उन्हें गुडलक विश किया। 

किचन में सोया करती थी श्रीसंथ की पत्नी
3
स्पाॅट फिक्सिंग में फंसने के बाद श्रीसंथ को अगर किसी का साथ मिला था तो वो थी उनकी पत्नी। श्रीसंथ ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था, "स्पॉट फिक्सिंग मामले में जब वह जेल में थे तो उनकी पत्नी भुवनेश्वरी किचन में सोया करती थी। दरअसल, वो भी वही परेशानी महसूस करना चाहती थीं, जिन परेशानियों का मैं जेल में सामना कर रहा था।" श्रीसंथ ने आगे कहा था, "आजीवन बैन लगने के बाद मैं सुसाइड करने के बारे में सोचने लगा था। इस दौरान भुवनेश्वरी के पिता का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि भुवनेश्वरी अभी भी मुझसे शादी करना चाहती है।" बता दें कि श्रीसंथ और भुवनेश्वरी एक-दूसरे को शादी से पहले 6 सालों से जानते थे।

2013 में की थी शादी

श्रीसंथ ने भुवनेश्वरी के साथ साल 2013 में शादी की थी। साल 2015 में श्रीसंथ एक बेटी के पिता बने। इसके बाद साल 2016 में वो एक बेटे के पिता बने। श्रीसंथ खेल के अलावा बेहतरीन डांसर भी हैं। श्रीसंथ को काफी शॉर्ट टेम्पर माना जाता है। श्रीसंथ अभिनय भी कर चुके हैं। अब वो बिग बॉस के घर नई पारी खेलने आ रहे हैं। ये देखना मजेदार होगा कि वो घर में क्या धमाल मचाते हैं।

Rahul