पैसों की खातिर फूड डिलीवरी का काम कर रहा क्रिकेटर, लोगों से की ये खास अपील

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 12:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के विश्व भर में लोगों पर असर पड़ा है और इसमें क्रिकेटर्स भी अछूते नहीं हैं। भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया आदि देशों में चाहे क्रिकेट फिर शुरू हो गया है कि लेकिन अभी भी कई देशों में इस खेल की फिर से वापसी नहीं हुई है और खिलाड़ी कुछ अन्य काम करने को मजबूर हो रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण नीदरलैंड के क्रिकेटर पॉल वैन मिकेन पैसों के लिए उबर इट्स में फूड डिलीवरी का काम कर रहे हैं। 

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने ट्वीट करते हुए लिखा, अगर स्थिति सामान्य होती तो ऑस्ट्रेलिया के एमसीजी में टी20 वर्ल्ड कप 2020 रविवार को खत्म हो गया होता। इस ट्वीट को मिकेन ने क्रिकेट ना खेल पाने की वजह से हो रही निराशा जाहिर करते हुए लिखा, आज क्रिकेट खेलना चाहिए था, मैं सर्दी के महीनों से ही उबेर इट्स में काम कर रहा हूं!! मजेदार, चीजें कैसे बदल जाती हैं, मुस्कुराते रहें दोस्तों। 

मिकेन ने नीदरलैंड के लिए 5 वनडे और 41 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमशः चार और 47 विकेट्स अपने नाम किए हैं। इस 27 वर्षीय क्रिकेटर ने अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ जून 2019 में खेला था। गौर हो कि नीदरलैंड में 4 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के केस दर्ज किए गए हैं जिसमें से 8 हजार लोगों ने अपनी जान गंवाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News