क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने की सगाई, तो वीरेंद्र सहवाग बोले- आपने आपदा को अवसर में बदल दिया

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 10:23 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा सगाई कर ली है। जिसकी जानकारी चहल ने खुद अपने फैंस को दी। जिसके बाद क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर युजी को बधाइयों का तांता शुरू को गया। ऐसे में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने चहल को काफी अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी है। जिसकी चर्चा क्रिकेट के गलियारें में जमकर हो रही है।

— Virender Sehwag (@virendersehwag) August 8, 2020

दरअसल, सहवाग ने चहल को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा- 'वाह युजवेंद्र चहल, आपने आपदा को अवसर में बदल डाला। बहुत-बहुत बधाई।”इससे पहले चहल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि “हमने अपने परिवार के साथ एक दूसरे के साथ रहने के लिए हां कहा।' बता दें, धनश्री वर्मा की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि वह डॉक्टर हैं। इसी के साथ ही धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं। 

PunjabKesari
गौर हो कि चहल के क्रिकेट करियर पर नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। इसके अलावा उनका आईपीएल करियर भी शानदार रहा। वह 84 मैचों में 100 विकेट झटक चुके हैं।

रोहित से लेकर सचिन ने यूं दी बधाइयां....


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News