क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहली बार दिखे Al Nassr की जर्सी में, प्रशंसकों ने किया स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 10:32 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो आधिकारिक तौर पर अल-नासर क्लब में शामिल हो चुके हैं। 5 बार के बैलन डी’ओर विजेता 37 वर्षीय फुटबॉलर को बीती शुक्रवार सऊदी प्रो लीग के लिए क्लब ने 173 मिलियन पाऊंड प्रति वर्ष के आकर्षक सौदे के साथ साइन किया था। इसी समझौते के साथ ही रोनाल्डो दुनिया के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। रोनाल्डो सोमवार शाम को रियाद पहुंचे और प्रशंसकों के एक बड़े समूह ने उनका स्वागत किया।

Cristiano Ronaldo, Ronaldo, Al Nassr, Football news in hindi, sports news, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, रोनाल्डो, अल नस्सर, हिंदी में फुटबॉल समाचार, खेल समाचार

रोनाल्डो ने मंगलवार की सुबह अपने आधिकारिक अनावरण से पहले अल-नासर के घरेलू स्टेडियम मृसूल पार्क में उतरे। स्टेडियम में पूर्व रियल मैड्रिड स्टार का स्वागत करने के लिए हजारों प्रशंसक उपस्थित थे।

अपने आगमन पर रोनाल्डो ने कहा कि मैं इस देश को फुटबॉल की अलग दृष्टि देना चाहता हूं। मैं यहां जीतने, खेलने, आनंद लेने के लिए आया हूं। रोनाल्डो का नाम शुक्रवार को अल-नासर क्लब से जुडऩे के बाद से ही पूरे रियाद में जश्र मनाया गया था। उनकी प्रतिष्ठित 7 नंबर की शर्ट पहनें सैकड़ों प्रशंसक सड़कों पर उतर पड़े थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News