रोनाल्डो ने GF को दिखाया निर्माणाधीन लग्जरी होटल, दुनिया के महंगे होटलों में होगा शुमार

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्ली : फुटबॉल जगत के सबसे बड़े सितारे क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीते दिन प्रेमिका जॉर्जीना और बेटे के साथ अपना निर्माणाधीन होटल देखने पहुंचे। पांच बार के बैलन डी ओर विजेता रोनाल्डो ने प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज और बड़े बेटे क्रिस्टियानो जूनियर के साथ निर्माणाधीन होटल में फोटोज भी खिंचवाईं। रोनाल्डो ने मारकेश होटल के लिए पुर्तगाली समूह पेस्टाना के बीच 50-50 का करार किया है। होटल बनने से रियल मैड्रिड के इस पूर्व स्टार का पोर्टफोलियो और भी भव्य होने की संभावना है। उक्त होटल का निर्माण 2018 की शुरुआत में हुआ था। इसमें 168 कमरे और दो रेस्त्रां हैं। इसके अलावा एक बिजनेस और फिटनेस सैंटर के साथ स्पा और स्विमिंग पूल भी ध्यान खींचेगा।

पेस्टाना उन तीन बड़े लग्जरी होटलों की एक सीरीज में है जिसका निर्माण रोनाल्डो ने पिछले साल ही शुरू करवाया था। रोनाल्डो के अन्य होटल मैड्रिड और न्यूयॉर्क में हैं। रोनाल्डो ने होटल व्यवसाय में 2016 में प्रवेश किया था। रोनाल्डो के पास पहले से ही दो आकर्षण स्थल लिस्बन और फांचल में खुले हैं।

रोनाल्डो ने बीते दिनों ट्रंप टावर में 12 मिलियन पाऊंड का एक अपार्टमैंट खरीदकर सबकी चर्चा बटोरी थी। इसके साथ ही रोनाल्डो ने अपनी पुरानी योजनाओं को भी आगे बढ़ाने का फैसला किया। बीते दिनों रोनाल्डो ने कहा था कि व्यापार भले ही उनके लिए जरूरी है लेकिन वह संन्यास के बाद भी फुटबॉल जगत से जुड़े रहेंगे। रोनाल्डो का आगामी करार 2022 तक है। लेकिन उन्होंने दावा किया है कि जब वह सेवानिवृत्त होंगे तो वह कोच की भूमिका पर विचार करेंगे।

Jasmeet