क्रिस्टियानो रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल ने तोड़े रिकॉर्ड, 90 मिनट में 1 मिलियन पार

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 09:47 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया जिसने कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड बना दिए। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर ने 'यूआर क्रिस्टियानो' चैनल पर 19 वीडियो अपलोड किए हैं जिनमें उनकी और उनके परिवार से जुड़ी सामग्री है। एक वीडियो में वह कहते हैं- प्रतीक्षा समाप्त हुई। मेरा @यूट्यूब चैनल अंततः यहां है! रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया-  SIUUUसब्सक्राइब करें और इस नई यात्रा में मेरे साथ शामिल हों।

 

बहरहाल, रोनाल्डो के यूट्यब चैनल ने 90 मिनट के भीतर ही 1 मिलियन सबस्क्राइबर्स अपने साथ जोड़ लिए। ऐसा कर वह सबसे तेज 1 मिलियन सबस्क्राइबर्स जोड़ने वाले पहले यूट्यूब भी बन गए हैं। वीरवार रात 9 बजे तक उनके चैनल पर 22.4 मिलियन सबस्क्राइबर्स आ चुके थे। 

 


39 वर्षीय रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वे अपने बच्चों को एक सोने की "प्ले बटन" दिखा रहे हैं, जो उन्हें 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स को पार करने के लिए यूट्यूब द्वारा पहले ही दिन दी गई थी। उन्होंने लिखा- मेरे परिवार के लिए एक उपहार ❤️ सभी SIUUUbscribers को धन्यवाद !

बता दें कि रोनाल्डो के राइवल लियोनेल मेस्सी के यूट्यूब पर 2.31 मिलियन सबस्क्राइबर्स ही हैं। यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सबस्क्राइबर्स मिस्टर बीस्ट के हैं जोकि 331 मिलियन के साथ टॉप पर हैं। रोनाल्डो को मिस्टर बीस्ट को पीछे छोड़ने के लिए लंबा रास्ता तय करना होगा। रोनाल्डो के फेसबुक पर 170 मिलियन, एक्स पर 112.6 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 636 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News