रोनाल्डो की खातिर खूबसूरत हसीना ने उतारे कपड़े, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 09:59 PM (IST)

नई दिल्लीः खेल जगत में अक्सर ऐसा देखने को मिलता की कुछ माॅडलस अपने फेरवेरेट खिलाड़ी के लिए कुछ अलग करके सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटाैरती हैं। पिछले साल जब अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने क्लब बार्सिलोना के लिए 500वां गोल मारा था तो मिस बम-बम के नाम से फेमस सुजी कोर्तेज ने उनके लिए कपड़े उतार दिए थे। सुजी ने उस समय काफी सुर्खियां बटाैरी थीं, लेकिन अब परागुआयन ब्यूटी मीर्था सोसा ने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए कपड़े उतारकर सबसे होश उड़ा दिए हैं। 


मीर्था सोसा एक मशहूर माॅडल हैं, जो रोनाल्डो की बहुत बड़ी फैन हैं। रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में शानदार बाइसाइकिल किक लगाकर गोल दागा आैर वाहवाही लूटी। उनके इस गोल का वीडियो देख सब हैरान रह गए। रियल मैड्रिड ने जुवेंटस को 3-0 से करारी मात दी थी। इसी बीच सोसा ने रोनाल्डो के प्रदर्शन से खुश होकर अपनी टाॅपलेस तस्वीर शेयर की, जो पुर्तगाल की अखबारों में सुर्खियां बनकर उभरी। 


सोसा का इंस्टाग्राम उनकी हाॅट तस्वीरों से भरा हुआ है। उनके इंस्टाग्राम फोलोअर्स की संख्या 84 हजार से भी अधिक है। सोसा अक्सर रोनाल्डो के लिए हाॅट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वे रोनाल्डो को अपना क्रश मानती हैं।
 

Punjab Kesari