CSK के इस गेंदबाज का दावा, IPL 2021 के दूसरे हाॅफ में धमाल मचाएंगे धोनी

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 02:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के स्थगित होने तक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाए हैं। हालांकि उनकी कप्तानी में टीम ने इस बार अच्छा प्रदर्शन किया है और दूसरी स्थान पर है। हाल ही में दीपक चाहर ने धोनी के बाते में बात करते हुए कहा कि वह आईपीएल 2021 के दूसरे हाॅफ में बल्ले से धमाल मचाएंगे। 

सीएसके की तरफ से खेलने वाले दीपक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, एक बल्लेबाज 15-20 सालों तक एक ही तरीके से बैटिंग नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, यदि किसी खिलाड़ी ने नियमित रूप के क्रिकेट नहीं खेला है तो आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में परफॉर्म करना आसान नहीं होता है। उसे खुद को ढालने में थोड़ा समय लगता है। चाहर ने कहा, उन्होंने (धोनी) हमेशा फिनिशर की भूमिका निभाई है। लेकिन रेगुलर ना होने के कारण ये काफी मुश्किल हो जाता है। 

उन्होंने कहा, आईपीएल 2018 और 2019 में भी धोनी भाई ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ता गया वो लय में आते चले गए। दीपक ने कहा, शायद आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आपको धोनी का सर्वश्रेष्ठ देखने को मिले। इस दौरान दीपक ने धोनी की कप्तानी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, खेल को पढ़ने की उनकी (धोनी) क्षमता ही उन्हें एक सफल कप्तान बनाती है। 

गौर हो कि आईपीएल 2021 में 29 मैचों के बाद इस टूर्नामेंट को 4 मई को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। बाॅयो बबल में कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने ये फैसला लिया था। अब आईपीएल के दोबारा शुरू होन की जानकारियां सामने आ रही है। रिपोर्टस के मुताबिक 29 मई को होने वाली खास मीटिंग में आईपीएल को सितम्बर में यूएई में फिर से आयोजित करने का फैसला लिया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News