ये टीम निश्चित रूप से वापसी करेगी, उनके पास बहुत सारे महान खिलाड़ी हैं : वॉटसन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 09:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स तक : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा है कि लीग में पिछली बार निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल 2023 में वापसी करेगी। CSK पिछले साल अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही। वह अपने 14 मैचों में से केवल चार में जीत हासिल कर सकी। फ्रैंचाइजी ने अपने इतिहास में कई बार कठिन परिस्थितियों से वापसी की है, और वाटसन उनसे आईपीएल 2023 में भी ऐसा ही करने की उम्मीद कर रहे हैं।

स्पोर्टस्टार से बात करते हुए, सीएसके के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि टीम निश्चित रूप से इस साल वापसी करेगी क्योंकि उनके पास इतने सारे महान खिलाड़ी हैं और मैदान पर धोनी और मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग के नेतृत्व में हैं।

उन्होंने कहा, “सीएसके निश्चित रूप से वापसी करेगी। वे हमेशा करते हैं। उनके पास बहुत सारे महान खिलाड़ी हैं और एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग द्वारा अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से नेतृत्व किया जाता है। वे इसे पूरी तरह से बदल देंगे, मेरे मन में कोई संदेह नहीं है, यह जानकर कि वे कैसे काम करते हैं। मेरे करियर के आखिरी छोर पर, सीएसके के साथ खेलने में सक्षम होना और हमारे लिए तीन में से दो वर्षों में एक टीम के रूप में प्रदर्शन करना बहुत अच्छा था। निश्चित तौर पर सीएसके के प्रशंसक बहुत खास हैं।''

PunjabKesari

वॉटसन ने धोनी के आईपीएल करियर पर भी टिप्पणी की और कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान जब तक चाहें तब तक खेल सकते हैं क्योंकि उनकी फिटनेस अभी भी उच्च है। वॉटसन को लगता है कि धोनी के पास इस साल साबित करने के लिए एक बड़ी बात होगी क्योंकि उन्हें दिखाना होगा कि वह 41 साल की उम्र में अच्छी तरह से खेल सकते हैं और टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। वह जब तक चाहे तब तक खेल सकता है। वह अभी भी बहुत फिट है और ऐसा लगता है कि उसने इस टूर्नामेंट की अगुवाई में और अधिक मेहनत की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News