धोनी को रिटेन करने को लेकर CSK के अधिकारी का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 12:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 के सत्र के साथ ही एक बड़ा सवाल बना हुआ था कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान अगले साल टीम के साथ दिखाई देंगे या नहीं। लेकिन धोनी ने आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद हर्षा भोगले से कहा कि उन्होंने अभी तक विरासत नहीं छोड़ी है। हालांकि यह एक संकेत के रूप में देखा गया था कि प्रशंसकों को अभी भी क्रिकेट पिच पर धोनी देखने को मिल सकते है जिसकी पुष्टि अब सीएसके प्रबंधन ने भी कर दी है। 

एक न्यूज एजेंसी ने कहा, सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि नीलामी में पहला रिटेंशन कार्ड कप्तान (धोनी) को बनाए रखने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रतिधारण होगा और यह एक तथ्य है। प्रतिधारण की संख्या कुछ ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में हम अभी तक जानते हैं। लेकिन ईमानदारी से धोनी के मामले में यह गौण है क्योंकि उसके लिए पहला कार्ड इस्तेमाल किया जाएगा। जहाज को अपने कप्तान की जरूरत है और निश्चिंत रहें कि वह अगले साल वापस आएंगे। 

धोनी ने अपनी ओर से इसे हमेशा की तरह निभाया। आईपीएल में चौथी खिताबी जीत दर्ज करने के बाद आगे की राह के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा था कि मैंने फिर से यह कहा है, यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है। दो नई टीमों के आने के साथ हमें यह तय करना होगा कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। यह मेरे शीर्ष-तीन या चार में होने के बारे में नहीं है। यह सुनिश्चित करने के लिए एक मजबूत कोर बनाने के बारे में है कि फ्रैंचाइज़ी को नुकसान न हो। हमें यह देखना होगा कि अगले 10 वर्षों में कौन योगदान दे सकता है। यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में बात करने से पहले इस सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स को बधाई देने का भी फैसला किया। 

धोनी सीएसके के सभी महत्वपूर्ण प्रशंसकों को नहीं भूले और कहा कि "मैं प्रशंसकों को धन्यवाद देना पसंद करूंगा, जहां भी हम खेले हैं, यहां तक ​​कि जब हम दक्षिण अफ्रीका में थे, तब भी हमारे पास सीएसके प्रशंसकों की अच्छी संख्या थी। आप जो चाहते हैं वह है। उन सभी के लिए धन्यवाद ऐसा लगता है कि हम चेन्नई में खेल रहे हैं। उम्मीद है हम प्रशंसकों के लिए चेन्नई वापस आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News