CSK ने ब्रावो और पोलार्ड की फोटो से की छेड़छाड़, देखते ही देखते इंटरनेट पर मचा धमाल

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 04:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 सीजन से पहले वेस्टइंडीज के दो दिग्गज ऑलराउंडर्स किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल से संन्यास लेने का फैसला लिया है। आईपीएल के 16वें सीजन के मिनी ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने यहां किरोन पोलार्ड को रिलीज किया, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी इस ऑक्शन से पहले ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया था।

हालांकि, रिलीज किए जाने के बाद पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास लेने के बारे मेंं यह खुलासा किया था कि वह अब मुंबई इंडियंस में बतौर बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभाएंगे, लेकिन ब्रावो ने कोई इस प्रकार की घोषणा नहीं की थी। ब्रावो के फैंस तब हैरान रह गए, जब ऑलराउंडर ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में नामांकण नहीं। आईपीएल ऑक्शन 2023 में रजिस्टर खिलाड़ियों की सूची पेश किए जाने के बाद, ब्रावो ने अपने फैंस को यह संदेश दिया कि वह आईपीएल से संन्यास ले रहे हैं और अब वह सीएसके टीम में बतौर गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाएंगे।

वहीं, सीएसके ने अब दोनों खिलाड़ियों की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, जिनमें दोनों प्लेयर्स की चेहरे दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के तस्वीर पर लगा दिए गए हैं। इस फोटो के सीएसके ने कैप्शन दिया है," दोनों साथी अब कोच के रूप में अपनी चाल जारी रखेंगे।" दोनों प्लेयर्स की एडिटड फोटो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई और फैंस इस फोटो के नीचे  अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 

 देखते ही देखते इंटरनेट पर मचा धमाल

 

 

 

गौरतलब है कि मेस्सी और रोनाल्डो की जिस फोटो पर एडिटिंग की गई है, ये फोटो दोनों दिग्गजों ने फीफा विश्व कप से पहले खिंचवाई थी। यह दोनों प्लेयर्स एक ब्रांड की एड में इस फोटो में इकट्ठे नजर आए थे। फीफा विश्व कप से पहले मेस्सी और रोनाल्डो की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था।

Content Editor

Ramandeep Singh