CSK की मुसीबतें बढ़ीं, सुरेश रैना का रिप्लेसमेंट भी आया कोरोना पॉजीटिव

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 03:28 PM (IST)

नई दिल्ली : धोनी की रिटायरमैंट को आईपीएल जीतकर सेलिब्रेट करने के मूड में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। बीते दिनों ही चेन्नई टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। शनिवार को तेज गेंदबाज दीपक चहार की पुष्टि होने के बाद एक अन्य भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। खास बात यह है कि सुरेश रैना के अचानक निजी कारणों के चलते आईपीएल 2020 छोडऩे के बाद रुतुराज को ही उनका रिप्लेसमैंट देखा जा रहा था लेकिन उनके भी कोरोना पॉजीटिव आने से चेन्नई की मुसीबतें बढ़ गई हैं।

एक-एक कर कोरोना पॉजीटिव के मामले सामने आने के बाद चेन्नई टीम प्रबंधन सतर्क हो गया है। पता चला है कि मैनेजमेंट ने एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर की विशेष देखरेख करने की प्लान बनाया है। 

बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ तेजी से उभरते हुए भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं। उनका घरेलू रिकॉर्ड बेहद अच्छा है। उन्होंने 21 प्रथम श्रेणी, 54 लिस्ट ए और 28 टी-20 मैच खेले हैं। तीनों प्रारूपों में, रुतुराज गायकवाड़ का औसत 30 से ऊपर है, जबकि सबसे छोटे प्रारूप में उनकी स्ट्राइक रेट 135 के आसपास है। 23 वर्षीय गायकवाड़ सुरेश रैना की अनुपस्थिति में उपयोगी खिलाड़ी हो सकते हैं लेकिन वह कब कोरोना से उभरेंगे इसके बारे में किसी को नहीं पता।

Jasmeet