CSK vs KKR : शेल्डन जैक्सन की हरकत से नाराज हुए युवराज सिंह, दे दी यह बड़ी नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 09:56 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल के उद्घाटनी मैच जब कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा था तब भारत के पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह नाराज दिखे। युवराज ने सोशल मीडिया के जरिए कोलकाता के विकेटकीपर बल्लेेबाज शेल्डन जैक्सन से नाराजगी जाहिर की और उन्हें प्यार से नसीहत भी दी। दरअसल, युवराज को शेल्डन बगैर हेल्मेट के स्पिनर्स पर विकेटकीपिंग करते अच्छे नहीं लगे। क्योंकि फास्ट क्रिकेट में पहले भी विकेटकीपिंग के जख्मी होने के मामले सामने आए हैं ऐसे में युवराज ने शेल्डन का अहतियात बरतने को कहा।

ये भी पढ़े - CSK vs KKR : 20वें ओवर के किंग बने धोनी, लगाई सिक्सर्स की फिफ्टी

 

युवराज ने अपने ट्विट में लिखा- प्रिय शेल्डन जैक्सन कृपया जब आप स्पिनरों के सामने होते हैं तो हेलमेट पहनें! आप बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और लंबे समय के बाद आपको एक सुनहरा मौका मिला है। सुरक्षित रहें !!! और शुभकामनाएं। आईपीएल 2022

CSK vs KKR, Yuvraj Singh, Big Advice, Sheldon Jackson, cricket news in hindi, sports news, शेल्डन जैक्सन, युवराज सिंह, IPL 2022, IPL news in hindi, sports news
इसी मैच के दौरान शेल्डन जैक्सन को भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की ओर से सराहना भी मिली थी। दरअसल, शेल्डन ने वरुण चक्रवर्ती की खूबसूरत गेंद पर खतरनाक नजर आ रहे रॉबिन उथप्पा को स्टंप आऊट किया था। यह देखकर सचिन बेहद खुश हो गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- यह बहुत ही शानदार स्टंपिंग थी। शेल्डन जैक्सन तुम्हारी इस स्पीड ने मुझे धोनी की याद दिला दी। रोशनी की स्पीड से भी तेज।

बता दें कि मैच से पहले बीसीसीआई की ओर से टोक्यो ओलिम्पिक में भारत के लिए मैडल लाए 3 ओलंपियनों को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसमें भारत को ओलिम्पिक में जैवलिन का पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाले नीरज चोपड़ा, महिला बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन और भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह विशेष तौर पर शामिल हुए। बीसीसीआई के पदाधिकारियों जिनमें अध्यक्ष सौरव गांगुली भी शामिल थे, ने प्लेयरों को सम्मानित किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News